पिताजी | Sayari | हिंदी शायरी दो लाइन | hindi quotes

लोग कहते है कि उनको मेरी अच्छाई दिखती है,

हां सही कहते है,

'उन्हें मेरे पापा की परछाई दिखती है।'



वो याद आते ही दिल चीर सा गया,

मैने बहुत दिनों से एक शब्द  कहा ही नहीं,

'पापा।'



आज कितना भी ज्यादा कमा लो... 

बचपन में जो पिताजी जेब खर्च के लिए 

पैसे देते थे 

वो कभी नहीं मिलेंगे 

          

Sad Father Shayari & quotes

नादान था जिद्दी था 

मै भी कितना गलत था 

पापा को समझ ना पाया 

तब मै भी बच्चा था



एक ख्वाहिश है फीरसे हँसने की,

हँसकर थोड़ा रोने की,

जिसने कभी चलना सिखाया था,

उसे इस दुनिया मे फिर देखने की।


Also read this some post _



थक तो वो गए थे 

फिर भी मेरे पैर दबा रहे थे

नींद से आंख खुली तो देखा

"वो मेरे पिता थे।


sad love shayari  Badalate log  _Breakup Love Alone   Sad lu




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ