Best attitude shayari, Emotional Quotes and thought | hindi attitude shayari

Hindi attitude shayri

मै शिकायतें नहीं करता

अफ़सोस नहीं करता

नहीं कहता 

कि ऐसा होना चाहिए था

नहीं कहता 

कि ऐसा होता तो अच्छा होता



माना कि खामियां बहुत है
मुझमें
बात रूतबे की हो अगर
तो अच्छे-अच्छे जल जाते है


हमें समझना छोड़ दो
तुम जो समझ सकते हो न
वो ही दिखाई देंगे



हम अपने उसूल कुछ अलग रखते है
इसलिए दुनिया को अलग दिखते है



नहीं चाहिए मुझे किसी से कुछ 

वो ज्यादा प्यार बरदाश्त नहीं होता 

नफरत अच्छी नहीं लगती 


मुझे मत कहना 

Wait please 

मै चला जाऊंगा 

मत कहना 

Busy now 

सब कुछ भुला दूंगा 



मै जब चाहू तब होती है 

मेरी हर बात मूड पर होती है 



Mother Memories   life  rishte father memories  Sad  about   friendship memories 



कभी कभी मिलूंगा 

रोज नही 

दिन में एक बार मिलूंगा 

बार-बार नहीं 

अगर ना उठाओ तो कॉल एक ही बार करूंगा 

दोबारा नहीं

 





कीमत रहने दो

जिस चीज पर मेरा हाथ पडे 

वो मेरी



स्वाभिमान पर शायरी 

*खाउंगा तो खुद की कमाई हुई

अगर रोटी नहीं तो भुक भी नहीं











एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ